नौकरी

ONGC Job Vacancy 2024: ऑयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड में निकली बंपर भर्ती, 40 हजार रुपए मिलेगी सैलरी

ONGC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को रोजगार का सुनहरा अवसर ओएनजीसी (ONGC) ने कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, 23 जुलाई तक कर सकते हैं आवेदन

ONGC Job Vacancy 2024: सरकारी नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए खुशखबरी है क्योंकि हाल ही में ऑयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड (ONGC) में नौकरी का सुनहरा अवसर आया है. कंपनी ने जूनियर कंसलटेंट और एसोसिएट कंसलटेंट के पदों पर भारती की घोषणा की है इसके लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. 

आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में की जाएगी इसके लिए आप ओएनजीसी की आधिकारिक वेबसाइट ongcindia.com को चेक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू है. कंपनी द्वारा 79 पदों पर भर्ती निकाली गई है जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 23 जुलाई 2024 रखी गई है.

ALSO READ: SIS के विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, रीवा और मऊगंज जिले में होने जा रहा रोजगार मेले का आयोजन

इन पदों पर निकली भर्ती

ओएनजीसी द्वारा नोटिफिकेशन जारी करते हुए 79 पदों पर भर्ती की घोषणा की है जिसमें जूनियर कंसलटेंट और एसोसिएट कंसलटेंट के पद खाली है जिसके लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आयु सीमा / ONGC Age Limit

ऑयल एंड नेचुरल गैस लिमिटेड ओएनजीसी (ONGC) में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 64 वर्ष होनी चाहिए तभी वह आवेदन करने के योग्य होंगे.

ALSO READ: MP Budget 2024: वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने पेश किया बजट, एमपी में शिक्षक और पुलिस के पदों पर होगी बंपर भर्ती

सैलरी 

ओएनजीसी में चयनित होने वाले युवाओं को ₹40000 तक सैलरी मिलेगी अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट को चेक कर सकते हैं इसके अलावा नीचे दिए गए कॉलम में भी सैलरी की जानकारी लिखी हुई है.

भर्ती का नाम ONGC Job Vacancy 2024
कुल पद   79
आधिकारिक वेबसाइटongcindia.com
सैलरीयोग्यता अनुसार
आवेदन की अंतिम तिथि23 जुलाई 2024

 

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!